मेक्सिकन ओपन 2021 में भाग लेंगे ज्वेरेव

Newspoint24.com/newsdesk/ मेक्सिको सिटी | विश्व के सातवें नंबर के टेनिस खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव अगले वर्ष मेक्सिको में होने वाले मेक्सिकन ओपन में भाग लेंगे। आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है। 23 वर्षीय ज्वेरेव मौजूदा रैंकिंग के पहले टॉप 10 खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस एटीपी 500 टूर्नामेंट में भाग लेने की पुष्टि की है।
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मेक्सिको सिटी | विश्व के सातवें नंबर के टेनिस खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव अगले वर्ष मेक्सिको में होने वाले मेक्सिकन ओपन में भाग लेंगे। आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है।

23 वर्षीय ज्वेरेव मौजूदा रैंकिंग के पहले टॉप 10 खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस एटीपी 500 टूर्नामेंट में भाग लेने की पुष्टि की है। मेक्सिकन ओपन अगले वर्ष 22 से 27 फरवरी के बीच पैसिफिक रिसॉर्ट शहर एकापुल्को में आयोजित होगा।

टूर्नामेंट के निदेशक राउल जुरुतुजा ने सोमवार को एक बयान में कहा, “कोरोना महामारी के कारण एक लम्बे मुश्किल समय से गुजरने के बाद मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद गर्व और ख़ुशी हो रही है कि ज्वेरेव मेक्सिकन ओपन में भाग लेंगे।”

गौरतलब है कि अलेक्जेंडर ज्वेरेव 2019 मेक्सिकन ओपन के उपविजेता थे और उन्हें फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस से हार का सामना करना पड़ा था। ज्वेरेव पिछले महीने समाप्त हुए यूएस ओपन के फ़ाइनल मुकाबले में पहुंचने में भी कामयाब रहे थे लेकिन वह ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम को हराने में सफल नहीं हो सके थे। किसी भी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में उनका यह सर्वश्रष्ठ प्रदर्शन रहा।