डब्ल्यूटीए ने 2020 अस्थायी कैलेंडर में दो टूर्नामेंटों को शामिल किया

Newspoint24.com/newsdesk/ फलोरिडा । महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने पराग्वे ओपन और टॉप सीड ओपन के रूप में अपने अस्थाई 2020 कलैंडर में दो और टूर्नामेंटों को शामिल करने की घोषणा की है, जिससे अब 21 टूर्नामेंट हो गए हैं। कोविड-19 महामारी के कारण डब्ल्यूटीए टूर 19 मार्च से ही निलंबित थी और अब इसकी शुरुआत
 

Newspoint24.com/newsdesk/

फलोरिडा । महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने पराग्वे ओपन और टॉप सीड ओपन के रूप में अपने अस्थाई 2020 कलैंडर में दो और टूर्नामेंटों को शामिल करने की घोषणा की है, जिससे अब 21 टूर्नामेंट हो गए हैं। कोविड-19 महामारी के कारण डब्ल्यूटीए टूर 19 मार्च से ही निलंबित थी और अब इसकी शुरुआत तीन अगस्त से पालेरमो लेडीज ओपन के साथ शुरू होगी। इसके एक सप्ताह बाद पराग्वे ओपन और फिर लेक्जिंगटन में टॉप सीड ओपन का आयोजन होगा।

इसके अलावा 31 अगस्त से 13 सितंबर तक अमेरिकी ओपन का आयोजन किया जाएगा और फिर उसके बाद सिनसिनाटी मास्टर्स खेला जाएगा।

वहीं, बीजिंग में होने वाले चाइना ओपन और यूरोप तथा एशिया पेसिफिक से पहले मेड्रिड और रोम में क्लेकोर्ट टूर्नामेंट भी खेले जाएंगे। साथ ही नौ से 15 नवंबर तक शेनझेन में होने वाले डब्ल्यूटीए फाइनल्स के साथ ही सीजन की समाप्ति होगी।

डब्ल्यूटीए के चेयरमैन और सीईओ स्टीव साइमन ने एक बयान में कहा, “डब्ल्यूटीए टूर 2020 प्रतिस्पर्धा में लौटता हुआ दिखाई दे रहा है। हम अपने एथलीटों के लिए अतिरिक्त खेल के अवसर प्रदान करने से खुश हैं। हम 2020 के अस्थाई कैलेंडर में पराग्वे और लेक्जिंगटन में टीमों का स्वागत करने से खुश हैं और महिलाओं की पेशेवर टेनिस वापसी के लिए तत्पर हैं।”