इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हुए स्टेन वावरिंका

Newspoint24.com/newsdesk/ रोम। स्विटजरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी व तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विटजरलैंड के स्टेन वावरिंका यहां जारी इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर का शिकार होकर पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए हैं। वावरिंका को 18 साल के स्थानीय युवा खिलाड़ी लोरेंजो मुसेटी ने हराया। मुसेटी ने पहले दौर में
 

Newspoint24.com/newsdesk/

रोम। स्विटजरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी व तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विटजरलैंड के स्टेन वावरिंका यहां जारी इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर का शिकार होकर पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए हैं। 


 वावरिंका को 18 साल के स्थानीय युवा खिलाड़ी लोरेंजो मुसेटी ने हराया। मुसेटी ने पहले दौर में वावरिंका को 6-0, 7-6 (2) से हराकर प्रतियोगिता से बाहर कर दिया। इस जीत के साथ ही मुसेटी एटीपी टूर पर जीत दर्ज करने वाले 2002 में जन्मे पहले खिलाड़ी बन गए हैं। मुसेटी वर्ष 2018 अमेरिकी ओपन जूनियर फाइनल में उपविजेता थे और उन्होंने 2019 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन जूनियर खिताब जीता था। दूसरे दौर में मुसेटी का सामना केई निशिकोरी से होगी, जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमेरिकी ओपन नहीं खेल सके थे।