वीवो के साथ करार निलंबित होने से वित्तीय संकट नहीं: गांगुली

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि वीवो के साथ इस साल के लिए आईपीएल के टाइटल प्रायोजक का करार निलंबित होना वित्तीय संकट नहीं है। बीसीसीआई ने सीमा पर उपजे तनाव के चलते हाल ही में चीनी मोबाइल कंपनी वीवो के साथ 2020 में इंडियन
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि वीवो के साथ इस साल के लिए आईपीएल के टाइटल प्रायोजक का करार निलंबित होना वित्तीय संकट नहीं है।

बीसीसीआई ने सीमा पर उपजे तनाव के चलते हाल ही में चीनी मोबाइल कंपनी वीवो के साथ 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के लिए अपना करार निलंबित करने का फैसला किया था।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े : पाक कप्तान अजहर अली ने कहा, बटलर ने छीन ली हमारे मुंह से जीत/

विवो ने 2018 से 2022 तक पांच वर्ष के लिये 2199 करोड़ रूपये (सालाना करीब 440 करोड़ रूपये) में आईपीएल का टाइटल प्रायोजक बनने का अधिकार हासिल किया था। उल्लेखनीय है कि टाइटल प्रायोजन आईपीएल के राजस्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

बीसीसीआई ने हालांकि वीवो की जगह किसी अन्य प्रायोजक के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। आईपीएल का आयोजन संयुक्त राष्ट्र अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। बीसीसीआई को हालांकि इसके लिए अभी भारत सरकार की मंजूरी का इंतजार है।