नागल और बोपन्ना ने किया एक-एक स्थान का सुधार

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली । भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी सुमित नागल और शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने सोमवार को जारी हुई ताजा टेनिस रैंकिंग में एक-एक स्थान का सुधार किया है। नागल ने वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ में जगह बनायी थी और दूसरे दौर तक पहुंचे थे। लेकिन
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी सुमित नागल और शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने सोमवार को जारी हुई ताजा टेनिस रैंकिंग में एक-एक स्थान का सुधार किया है।

नागल ने वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ में जगह बनायी थी और दूसरे दौर तक पहुंचे थे। लेकिन उन्हें फ्रेंच ओपन के क्वालीफाइंग दौर के पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा। नागल ने इसके बावजूद अपनी रैंकिंग में एक स्थान का सुधार किया और 126वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव के साथ यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल और उसके बाद इटालियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी थी। बोपन्ना को भी एक स्थान का फायदा हुआ है और वह 38वें से 37वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

एकल रैंकिंग में प्रजनेश गुणेश्वरन का 141वां स्थान बरकरार है। गुणेश्वरन फ्रेंच ओपन के क्वालीफाइंग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। रामकुमार रामनाथन 197वें स्थान पर बने हुए हैं। रामनाथन को क्वालीफाइंग के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था।

युगल में दिविज शरण एक स्थान गिरकर 57वें नंबर पर खिसक गए हैं।