कोहली, अश्विन और विजय मेरे लिए शीर्ष चयन : श्रीकांत

Newspoint24.com/newsdesk/(आईएएनएस) मुंबई । भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ वर्षों में विश्व क्रिकेट को एक नए स्तर पर लेकर गए हैं और वे अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अपने शुरुआती दिनों में कोहली का समर्थन करने वालों में से एक तत्कालीन चयनकर्ता प्रमुख कृष्णमाचारी श्रीकांत हैं। श्रीकांत
 

Newspoint24.com/newsdesk/(आईएएनएस)

मुंबई । भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ वर्षों में विश्व क्रिकेट को एक नए स्तर पर लेकर गए हैं और वे अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अपने शुरुआती दिनों में कोहली का समर्थन करने वालों में से एक तत्कालीन चयनकर्ता प्रमुख कृष्णमाचारी श्रीकांत हैं। श्रीकांत ने कहा है कि कोहली उनके कार्यकाल के दौरान शीर्ष चयन में से एक हैं। श्रीकांत ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, “एक चयनकर्ता के रूप में विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय, मेरे लिए शीर्ष चयन है। जिस तरह से उन्होंने खुद का विकास किया है और वे आगे बढ़े हैं, उन पर मुझे बहुत गर्व है।”

हाल में, इंग्लैंड के महान बल्लेबाज इयान बॉथम कहा था कि भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए कोहली परफेक्ट खिलाड़ी हैं और अगर वह इस समय क्रिकेट खेल पाते तो उनके खिलाफ खेलना पसंद करते।

बॉथम ने कहा था, “विराट कोहली विरोधियों से मैच खींच लाते हैं। वह अपने खिलाड़ियों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। अगर मैं खेल पाता तो उनके खिलाफ खेलना पसंद करता। वह भारतीय क्रिकेट को आगे की तरफ ले जाने के लिए एकदम सही शख्स हैं।”