फैंस को अभी घबराने की जरूरत नहीं : स्टीवन स्मिथ

Newspoint24.com/newsdesk/ अबुधाबी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने मंगलवार को आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद कहा कि लगातार मिली हार के बावजूद टीम के समर्थकों को इस वक्त अधिक घबराने की जरूरत नहीं है। राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने कहा कि लगातार हार के बाद भी टीम के
 

Newspoint24.com/newsdesk/

अबुधाबी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने मंगलवार को आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद कहा कि लगातार मिली हार के बावजूद टीम के समर्थकों को इस वक्त अधिक घबराने की जरूरत नहीं है।

राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने कहा कि लगातार हार के बाद भी टीम के समर्थकों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमें इस वक्त इतना ज्यादा घबराने की जरूरत है। हमें बस अपनी योजना को अमल करने की जरूरत है और लंबे समय तक अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। हम पिछले तीन मुकाबलों में अपनी योजनाओं के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं और जितनी जल्दी हो सके हमें वापसी करनी होगी।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है शुरुआती विकेट गंवाना हमारे लिए फायदेमंद नहीं रहा। पिछले तीन मैचों से हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई है। जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को छोड़ दें तो हमें बल्लेबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है।”

हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के टीम से जुड़ने पर स्मिथ ने कहा, “मुझे नहीं लगता स्टोक्स 10 अक्टूबर से पहले टीम के लिए उपलब्ध होंगे। वह हमसे ज्यादा दूर नहीं हैं और उम्मीद करता हूं कि उनके टीम के साथ जुड़ने से पहले ही हम कुछ मैच जीतेंगे और जल्दी ही लय हासिल कर लेंगे।”