IPL: हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद लगातार तीन मुकाबले हारने के बाद राजस्थान का सामना कर रही है जबकि राजस्थान ने अपने आखिरी मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। राजस्थान
 

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

हैदराबाद लगातार तीन मुकाबले हारने के बाद राजस्थान का सामना कर रही है जबकि राजस्थान ने अपने आखिरी मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। राजस्थान ने इस मुकाबले के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि हैदराबाद की टीम में दो बदलाव हुए हैं। चोट के कारण केन विलियमसन की जगह जैसन होल्डर और बासिल थम्पी की जगह शाहबाज़ नदीम को मौका मिला है।

हैदराबादः डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, जैसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन और शाहबाज़ नदीम।

राजस्थानः रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।