आईपीएल से हटे इंग्लैंड के क्रिस वोक्स, दिल्ली कैपिटल्स ने एनरिच नोर्त्जे को लिया

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए इंग्लेंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे को टीम में शामिल किया है। इस वर्ष का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवम्बर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहा है।नोर्त्जे को क्रिस वोक्स
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए इंग्लेंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे को टीम में शामिल किया है। इस वर्ष का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवम्बर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहा है।
नोर्त्जे को क्रिस वोक्स की जगह टीम में लिया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को जारी बयान में वोक्स के हटने का कोई कारण तो नहीं बताया लेकिन समझा जाता है कि वोक्स ने स्वास्थ्य कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया। 26 वर्षीय नोर्त्जे ने पिछले वर्ष जोहानसबर्ग में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए छह टेस्ट, सात एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेले हैं। नोर्त्जे का यह पहला आईपीएल टूर्नामेंट होगा।

वह कंधे की चोट के कारण पिछले वर्ष आईपीएल में कोलकता नाइटराइडर्स के लिए खेलने से चूक गये थे। नोर्त्जे ने जारी बयान में कहा, “मैं दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। पिछले वर्ष के आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा हो रही थी।”

उन्होंने कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि अनुभवी और युवा खिलाड़ियों एवं बेहतरीन कोचिंग के साथ मेरे लिये यह सीखने और अनुभव हासिल करने का समय रहेगा। मैं यह अवसर देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन का आभारी हूं।”