सीके खन्ना ने आईपीएल को दी शुभकामनाएं

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण की सफलता के लिए अपनी शुभकामनायें दी हैं। आईपीएल का यूएई में आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होगा और टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण की सफलता के लिए अपनी शुभकामनायें दी हैं। आईपीएल का यूएई में आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होगा और टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच अबु धाबी में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और गत उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

खन्ना ने शुक्रवार को आईपीएल को अपने शुभकामना संदेश में कहा, “कोरोना के समय में आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद यह टूर्नामेंट उसी तरह सफल होगा जैसा यह भारत में होता आया है। मैं उम्मीद करता हूं कि टूर्नामेंट के दौरान सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करेंगे हुए जैव सुरक्षा वातावरण में रहेंगे।

खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए यह बहुत जरूरी है कि इस टूर्नामेंट से जुड़े सभी लोग सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करें। मेरी शुभकामनाएं सभी आठ टीमों के साथ है कि वे शानदार प्रदर्शन करें और टूर्नामेंट के ऊंचे स्तर को बनाये रखें। क्रिकेट की वापसी के लिए इस टूर्नामेंट की सफलता बहुत जरूरी है और इसके लिए सभी का सहयोग आवश्यक है।” उल्लेखनीय है कि खन्ना जब बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष थे तो उनके कार्यकाल के दौरान तीन आईपीएल 2017, 2018 और 2019 का आयोजन हुआ था और खन्ना ने तीनों अवसरों पर विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की थी। वर्ष 2017 और 2019 में मुंबई इंडियंस की टीम विजेता बनी थी जबकि 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने खिताब जीता था।