क्रिकेट बहाली के लिए आईसीसी का दिशानिर्देश जारी

Newspoint24.com/newsdesk/ (आईएएनएस ) दुबई । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोरोनावायरस संकट के बाद फिर से क्रिकेट की सुरक्षित बहाली के लिए शुक्रवार को अपने सदस्यों के लिए दिशानिर्देश जारी किया। आईसीसी ने अपने इस दिशानिर्देश को चिकित्सा सलाहकार समिति चिकित्सा प्रतिनिधित्व सदस्य के साथ मिलकर तैयार किया है। दिशानिर्देश में हालांकि यह नहीं बताया
 

Newspoint24.com/newsdesk/ (आईएएनएस )

दुबई । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोरोनावायरस संकट के बाद फिर से क्रिकेट की सुरक्षित बहाली के लिए शुक्रवार को अपने सदस्यों के लिए दिशानिर्देश जारी किया। आईसीसी ने अपने इस दिशानिर्देश को चिकित्सा सलाहकार समिति चिकित्सा प्रतिनिधित्व सदस्य के साथ मिलकर तैयार किया है।

दिशानिर्देश में हालांकि यह नहीं बताया गया है कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आखिरकार क्रिकेट कब से शुरू होगी। लेकिन इसमें यह जरूर बताया गया है कि कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए क्रिकेट कैसे फिर से शुरू किया जा सकता है।

आईसीसी अपने सदस्यों को सलाह देता है कि वे स्थानीय और राष्ट्रीय सरकार के नियमों के साथ तालमेल बिठाते हुए इन दिशानिर्देशों का प्रयोग करें और यह सुनिश्चित करें कि जब क्रिकेट शुरू हो तो, क्रिकेट समुदाय आवश्यक सुरक्षा उपाय को लागू करे।