यूपीसीए के पूर्व अध्यक्ष हेमंतपत सिंहानिया का निधन

Newspoint24.com/newsdesk/ कानपुर । उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के पूर्व अध्यक्ष हेमंतपत सिंहानिया का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार देर रात निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे। यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुये कहा कि यूपीसीए में सिंहानिया परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहा है।
 

Newspoint24.com/newsdesk/

कानपुर । उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के पूर्व अध्यक्ष हेमंतपत सिंहानिया का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार देर रात निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे।

यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुये कहा कि यूपीसीए में सिंहानिया परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहा है। हेमंतपत ने संघ में जिन मानकों को स्थापित किया था। हम उन्हें और ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए सतत प्रयासरत रहेंगे। उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। वह 1981 से लेकर 1987 तक एसोसियेशन के अध्यक्ष रहे थे। संघ के सचिव युद्धवीर सिंह ने कहा कि हेमंतपत की खींची गई लकीरों का अनुसरण करते हुए और मजबूती के साथ आगे बढ़ेंगे।

यूपीसीए के निदेशक प्रेम मनोहर गुप्ता की अध्यक्षता में बुधवार शाम कमला क्लब आफिस में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। प्रेम मनोहर ने हेमंतपत के जीवन पर प्रकाश डाला। इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।