यूएस ओपन से हटी चीन की शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ी वांग कियांग

Newspoint24.com/newsdesk/ बीजिंग। विश्व की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी के कोरोना महामारी के कारण वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन से हटने के दो दिन बाद चीन की शीर्ष महिला खिलाड़ी वांग कियांग भी इस टूर्नामेंट और अमेरिका में होने वाले अन्य टूर्नामेंटों से हट गयी हैं। यूएस ओपन न्यूयार्क
 

Newspoint24.com/newsdesk/

बीजिंग। विश्व की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी के कोरोना महामारी के कारण वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन से हटने के दो दिन बाद चीन की शीर्ष महिला खिलाड़ी वांग कियांग भी इस टूर्नामेंट और अमेरिका में होने वाले अन्य टूर्नामेंटों से हट गयी हैं। यूएस ओपन न्यूयार्क में 31 अगस्त से 13 सितम्बर तक होना है। विश्व रैंकिंग में 29वें नंबर की खिलाड़ी वांग ने चीन के ट्विटर वीबो पर अपने अकाउंट पर यूएस ओपन से हटने की जानकारी दी।

वांग ने कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन तथा यूएस ओपन से हटने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना से उपजे हालात में उनके लिए अमेरिका की यात्रा करना मुश्किल होगा। वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन इस बार 20 से 28 अगस्त तक न्यूयार्क में होगा। इससे पहले यह टूर्नामेंट सिनसिनाटी में आयोजित किया जाता रहा है लेकिन कोरोना के कारण इस बार न्यूयार्क में होने जा रहा है। दोनों टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।