एआईएफएफ राज्य संघों को देगा कोरोना राहत राशि

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली | अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने राज्य संघों कोरोना राहत राशि देने का फैसला किया है और साथ ही खिलाड़ियों की सीआरएस फीस माफ की जाएगी। एआईएफएफ के अध्यक्ष पटेल ने निर्णय लिया है कि सभी खिलाड़ियों की सीआरएस फीस माफ की जाएगी जो एक करोड़ 32
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली | अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने राज्य संघों कोरोना राहत राशि देने का फैसला किया है और साथ ही खिलाड़ियों की सीआरएस फीस माफ की जाएगी।

एआईएफएफ के अध्यक्ष पटेल ने निर्णय लिया है कि सभी खिलाड़ियों की सीआरएस फीस माफ की जाएगी जो एक करोड़ 32 लाख रुपये है। इसके अलावा 2020-21 सत्र के लिए 34.5 लाख की अकादमी एक्रिडेशन फीस नहीं लेने का भी निर्णय लिया है।

अध्यक्ष ने राज्य संघों की मदद के लिए तीन करोड़ रुपये की कोरोना राहत राशि देने का फैसला किया है जिसकी चर्चा सभी संघों से अलग से बातचीत में की गयी थी। हालांकि डब्ल्यूएफए और आईएफए ने राहत राशि नहीं लेने का फैसला किया है।

इस बीच सभी राज्य संघों ने एकमत होकर एआईएफएफ की इस पहल की सराहना की और उनका धन्यवाद किया है तथा ऐसे कठिन दौर में महासंघ के साथ एकजुटता जाहिर की है।