कोविड19: दिहाड़ी मजदूरों के लिए मार्स रिगली फाउंडेशन ने की अनुदान की घोषणा

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता / नई दिल्ली। मार्स रिगली फाउंडेशन ने कोरोना वायरस के कारण प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों, प्रवासी कामगारों, श्रमिकों और समाज के अन्य कमज़ोर तबके के लोगों के लिए सूखा राशन और अन्य आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 40 लाख रुपये का अनुदान देने की घोषणा की है। फाउंडेशन ने आज यहां जारी
 

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

नई दिल्ली। मार्स रिगली फाउंडेशन ने कोरोना वायरस के कारण प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों, प्रवासी कामगारों, श्रमिकों और समाज के अन्‍य कमज़ोर तबके के लोगों के लिए सूखा राशन और अन्‍य आवश्‍यक सामग्री उपलब्‍ध कराने के उद्देश्य से 40 लाख रुपये का अनुदान देने की घोषणा की है।

फाउंडेशन ने आज यहां जारी बयान में कहा कि गैर लाभकारी संगठनों अक्षय पात्र फाउंडेशन और स्‍माइल फाउंडेशन के माध्यम से इस अनुदान का उपयोग किया जायेगा। ये संगठन मौजूदा संकट के समय में समाज के गरीब और कमज़ोर समुदायों के कल्‍याण के लिए काम कर रहे हैं।

फाउंडेशन की कार्यकारी निदेशक ऍन वेला-वैगनर ने कहा, ”हम उन समुदायों के लिए प्रतिबद्ध हैं। जिनके बीच हम रहते और काम करते हैं, खासतौर से इस अभूतपूर्व काल में और कोविड-19 महामारी से उत्‍पन्‍न संकट के चलते आवश्‍यक वस्‍तुओं को उपलब्‍ध कराने के लिए हम प्रयासरत हैं। फाउंडेशन इस संकट के दौर में हमें सहायता देने वाले सभी सहयोगी संगठनों के अथक प्रयासों के प्रति भी आभार व्‍यक्‍त करता है।”