सचिन पायलट जयपुर लौटे समर्थकों ने गर्मजोशी से किया स्वागत लगाए नारे

Newspoint24.com/newsdesk/ जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट के समर्थकों ने नारे लगाए और उनका राजस्थान लौटने पर स्वागत किया। गौरतलब है की उन्होंने कल दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। उनके और पार्टी के कुछ विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों के निवारण के लिए 3 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।राजस्थान
 

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट के समर्थकों ने नारे लगाए और उनका राजस्थान लौटने पर स्वागत किया। गौरतलब है की उन्होंने कल दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। उनके और पार्टी के कुछ विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों के निवारण के लिए 3 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।
राजस्थान में कांग्रेस आलाकमान की पहल पर सुलह करने वाले सचिन पायलट के कांग्रेस से वापस जुड़ने पर अब यहां का सियासी संकट खत्म हो गया है।

श्री पायलट के साथ गये 18 विधायकों में से तीन निर्दलीय विधायकोंने भी आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर उनके प्रति विश्वास व्यक्त किया है। श्री पायलट के साथ रहे भंवर लाल शर्मा ने भी श्री गहलोत के नेतृत्व विश्वास किया है तथा सियासी संकट खत्म होने का दावा किया है। श्री पायलट भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस नेता प्रियंका एवं राहुल गांधी से मुलाकात के बाद यह कह चुके है कि बगावत जैसी कोई बात नहीं थी कुछ मुद्दे आलाकमान के सामने रखे जाने थे जो अब बातचीत के बाद सुलझ गये हैं।

श्री गहलोत ने भी बागी विधायकों के लौटने पर प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ उन्हें गले लगाने का भरोसा दिलाया है। श्री गहलोत आज जैसलमेर जा रहे हैं जहां पहले से ठहरे मंत्रियों एवं विधायकों से बातचीत करेंगे। 14 अगस्त से शुरु हो रहे विधानसभा सत्र में भी अब श्री गहलोत को बहुमत साबित करने की कोई चुनौती नहीं है तथा वह अपना कार्यकाल आराम से पूरा कर सकेंगे।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :