मोदी सरकार स्वच्छ भारत के प्रति संकल्पबद्ध : शाह

Newspoint24.com/newsdesk नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियाें से सरकार के ‘गंदगी भारत छोड़ो’ अभियान से जुड़ने का आह्वान करते हुए आज कहा कि मोदी सरकार स्वच्छ भारत के प्रति संकल्पबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यहां राष्ट्रीय स्वच्छता केन्द्र के लोकार्पण के बाद देशवासियों से आगामी सप्ताह में गंदगी भारत छोड़ो
 

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियाें से सरकार के ‘गंदगी भारत छोड़ो’ अभियान से जुड़ने का आह्वान करते हुए आज कहा कि मोदी सरकार स्वच्छ भारत के प्रति संकल्पबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यहां राष्ट्रीय स्वच्छता केन्द्र के लोकार्पण के बाद देशवासियों से आगामी सप्ताह में गंदगी भारत छोड़ो अभियान चलाने का आह्वान किया।

शाह ने इसका समर्थन करते हुए बाद में टि्वट किया, “ मोदी सरकार पहले दिन से ही स्वच्छ भारत के प्रति संकल्पित रही है। आज ‘गंदगी भारत छोड़ो’ का नारा नरेन्द्र मोदी जी की स्वच्छता के प्रति कटिबद्धता को पुनः दर्शाता है। मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूँ कि मोदी जी के इस आह्वान के साथ जुड़े और 15 अगस्त तक एक सफल स्वच्छता अभियान चलाएं।”