मोगा में डीसी दफ्तर पर लहराया खालिस्तानी झंडा, हड़कंप

Newspoint24.com/newsdesk/संजीव शर्मा/ चंडीगढ़ । स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मोगा में फिरोजपुर रोड स्थित डीसी दफ्तर की छत पर दो सिख युवकों ने राष्ट्रीय तिरंगा झंडा उतारकर केसरी रंग का खालिस्तानी झंडा लहरा दिया। इस कुकृत्य से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। चारों ओर इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है।बताया गया
 

Newspoint24.com/newsdesk/संजीव शर्मा/


चंडीगढ़ । स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मोगा में फिरोजपुर रोड स्थित डीसी दफ्तर की छत पर दो सिख युवकों ने राष्ट्रीय तिरंगा झंडा उतारकर केसरी रंग का खालिस्तानी झंडा लहरा दिया। इस कुकृत्य से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। चारों ओर इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है।
बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे दो सिख युवकों ने राष्ट्रीय तिरंगा उतारकर खालिस्तानी झंडा लहराने के बाद खालिस्तान के नारे भी लगाए। इसके बाद युवक चले गए। सूचना मिलते ही मोगा के एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने केसरी झंडे को उतारकर फिर से राष्टीय तिरंगा लहरा दिया। लेकिन दिनदिहाड़े दो युवकों का यह कृत्य आजादी दिवस के लिए पुलिस सुरक्षा प्रबंधों पर भी सवाल खड़े करता है। वहीं घटना के बारे में जिला पुलिस प्रमुख मीडिया को जांच जारी होने का हवाला देकर जानकारी देने से आनाकानी करते दिखे।

उल्लेखनीय है कि खुफिया एजेंसी आईबी ने चेतावनी दी है कि खालिस्तानी संगठन आजादी दिवस पर कुछ गड़बड़ी कर सकते हैं। पुलिस को अलर्ट रहने की जरूरत है। डीसी दफ्तर के पास एसएसपी दफ्तर है, जहां हर समय पुलिस तैनात रहती है। इसके बावजूद ऐसी घटना होनी पुलिस प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ी करती है।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :