देश के नागरिकों की प्रहरी है आईटीबीपी: हर्षवर्धन

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए पैदल 40 किलोमीटर का सफर तय करने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों की रविवार को भूरि भूरि प्रशंसा की। डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट किया, “ उत्तराखंड में एक
 

Newspoint24.com/newsdesk/


नयी दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए पैदल 40 किलोमीटर का सफर तय करने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों की रविवार को भूरि भूरि प्रशंसा की।

डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट किया, “ उत्तराखंड में एक घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए आईटीबीपी के जवानों ने ‘शौर्य – दृढ़ता- कर्म निष्ठा’ को चरितार्थ करते हुए यह साबित कर दिया है कि आईटीबीपी केवल सीमा ही नहीं, अपितु देश के नागरिकों की प्रहरी भी है। देश के इन वीर सपूतों को नमन है।”

गौरतलब है कि आईटीबीपी के जवानों ने एक घायल महिला को कल उत्तराखंड के एक सुदूरवर्ती गांव लाप्सा से पिथौरागढ़ के मुंश्यारी तक पहुंचाने के लिए बाढ़ के पानी से भरे नालों को पार करते हुए पैदल 40 किलोमीटर का सफर तय किया ।