बड़ी देर कर दी मेहरबां इस्तीफा देते-देते : अमरिंदर

Newspoint24.com/newsdesk/ चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज केंद्रीय खाद्य प्रस्संकरण मंत्री हरसिमरत कौर बादल के इस्तीफे के निर्णय को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के शगूफों की लंबी ज़ंजीर की एक और कड़ी करार दिया औैर कहा कि कृषि अध्यादेशों पर केंद्र सरकार का तमाचा खाने के बावजूद शिअद ने अभी केंद्र सरकार
 

Newspoint24.com/newsdesk/

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज केंद्रीय खाद्य प्रस्संकरण मंत्री हरसिमरत कौर बादल के इस्तीफे के निर्णय को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के शगूफों की लंबी ज़ंजीर की एक और कड़ी करार दिया औैर कहा कि कृषि अध्यादेशों पर केंद्र सरकार का तमाचा खाने के बावजूद शिअद ने अभी केंद्र सरकार से नाता नहीं तोड़ा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार में बनेे रहने के शिअद के फैसले पर सवाल उठाते हुए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि श्रीमती बादल का इस्तीफा भी पंजाब के किसानों को गुमराह करने का शगूफा ही है। उन्होंने कहा, “लेकिन वह (अकाली नेता) किसान संगठनों को गुमराह करने में सफल होंगे नहीं।“ मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्णय बहुत देरी से लिया गया है और निर्णय नाकाफी भी है।