पवार-उद्धव को आयकर विभाग का नोटिस, चुनावी हलफनामे पर सवाल जबाब

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई। संसद में सरकार और विपक्ष के बीच की लड़ाई के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, मंत्री आदित्य ठाकरे, एनसीपी नेता सुप्रिया सूले को आयकर विभाग की ओर से नोटिस भेजा गया है। नोटिस पिछले चुनाव में दिए गए हलफनामे को लेकर है। शूटरों के मुताबिक आयकर
 

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई। संसद में सरकार और विपक्ष के बीच की लड़ाई के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, मंत्री आदित्य ठाकरे, एनसीपी नेता सुप्रिया सूले को आयकर विभाग की ओर से नोटिस भेजा गया है। नोटिस पिछले चुनाव में दिए गए हलफनामे को लेकर है।

शूटरों के मुताबिक आयकर विभाग की ओर से इस नोटिस के जरिए पिछले कुछ चुनावों में दाखिल किए गए हलफनामे की जानकारी मांगी गई है।

नोटिस मिलने को लेकर जब शरद पवार से इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो लोग (नोटिस भेजने वाले) कुछ लोगों को ज्यादा चाहते हैं।

गोरतलब है की शरद पवार और शिवसेना की ओर से लगातार कृषि बिल का विरोध किया जा रहा है। साथ ही राज्यसभा सांसदों के सस्पेंशन के मसले पर मंगलवार को ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया। सियासी घटनाक्रम के बीच नोटिस की खबर सामने आई है।