हरीश रावत ने मनाया सिद्धू का जन्म दिन,फिर से शुरू हुई अटकलें

चंडीगढ़ । पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरीश रावत ने पार्टी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू को जन्म दिन मनाकर नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। लंबे समय तक राजनीतिक अज्ञातवास में रहे नवजोत सिद्धू पिछले दिनों राहुल गांधी के पंजाब दौरे के दौरान फ्रंट पर आए थे।नवजोत
 


चंडीगढ़ । पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरीश रावत ने पार्टी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू को जन्म दिन मनाकर नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। लंबे समय तक राजनीतिक अज्ञातवास में रहे नवजोत सिद्धू पिछले दिनों राहुल गांधी के पंजाब दौरे के दौरान फ्रंट पर आए थे।
नवजोत सिद्धू की सरकार व संगठन में वापसी को लेकर कई दिनों से चर्चाएं चल रही हैं। इस बीच नवजोत सिद्धू मंगलवार को पंजाब विधानसभा भी पहुंचे जहां उन्होंने कृषि कानूनों को रद्द करने पर पारित किए गए प्रस्ताव के मुद्दे पर अमरिंदर सरकार की जमकर तारीफ की। इस बीच मंगलवार को नवजोत सिद्धू के जन्म दिन के अवसर पर देरशाम कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत उनके चंडीगढ़ आवास पर पहुंचे।
हरीश रावत ने सिद्धू के साथ केक भी काटा। इस अवसर पर पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लों भी उनके साथ मौजूद रहे। हरीश रावत जब से पंजाब के प्रभारी बने हैं तब से उनकी नवजोत सिद्धू के साथ लगातार बैठकें हो रही हैं। रावत द्वारा उनका जन्म दिन मनाए जाने के बाद पंजाब की राजनीति में फिर से नई चर्चाओं ने जन्म ले लिया है।