फोर्टिस ने आईसीएमआर को सीएसआर के तहत ढाई करोड़ रुपये का चेक सौंपा

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली । निजी क्षेत्र के चिकित्सा सेवा प्रदाता फोर्टिस हेल्थकेयर ने काॅरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत शनिवार को भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद् (आईसीएमआर) को ढाई करोड़ का चेक सौंपा। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की उपस्थिति में फोर्टिस
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । निजी क्षेत्र के चिकित्सा सेवा प्रदाता फोर्टिस हेल्थकेयर ने काॅरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत शनिवार को भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद् (आईसीएमआर) को ढाई करोड़ का चेक सौंपा।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की उपस्थिति में फोर्टिस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ आशुतोष रघुवंशी , वरिष्ठ उपाध्यक्ष (कारपोरेट मामला एवं सीएसआर) मनु कपिता तथा एसआरएल के सीईओ आनंद कुमार ने आईसीएमआर के महानिदेशक प्रोफेसर बलराम भार्गव एवं वरिष्ठ वित्तीय सलाहकार राजीव रॉय को चेक सौंपा।

श्री चौबे ने कहा कि शोध के क्षेत्र में आईसीएमआर ने अपना नया मुकाम हासिल किया है। यह सिर्फ देश का नहीं बल्कि दुनिया के अच्छे शोध संस्थानों में से एक है। कोरोना महामारी शुरु होने के बाद से वैज्ञानिक दिन रात अथक परिश्रम कर रहे हैं। फोर्टिस ने अच्छा काम किया है और उम्मीद है कि कई अन्य भी इससे प्रेरित होंगे।