दाऊद को भारत के हवाले किया जाए, पाकिस्तान आतंकवादी मुल्क घोषित हो: शाहनवाज

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान ने मुंबई बम हमले के सरगना दाऊद इब्राहिम के कराची में होने की बात कबूल करके अपनी आतंकवाद को समर्थन देने की नीति उजागर कर दी है और अब दाऊद को भारत के हवाले करने के साथ ही पाकिस्तान को आतंकवादी मुल्क
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान ने मुंबई बम हमले के सरगना दाऊद इब्राहिम के कराची में होने की बात कबूल करके अपनी आतंकवाद को समर्थन देने की नीति उजागर कर दी है और अब दाऊद को भारत के हवाले करने के साथ ही पाकिस्तान को आतंकवादी मुल्क घोषित किया जाना चाहिये।

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान को मजबूरी स्वीकार करना पड़ा है कि मुंबई बम विस्फोट कांड का मुख्य सरगना दाऊद इब्राहिम उसके यहां हैं। अंतरराष्ट्रीय दबाव में अंततः उसे अपने यहां मौजूद आतंकवादियों की सूची जारी करनी पड़ी है।

उन्होंने कहा कि आतंकियो का सुरक्षित पनाहगाह पाकिस्तान कब तक अपनी नापाक हरकतों को छुपायेगा। आखिरकार भारत का दावा सही साबित हुआ और अब पाकिस्तान फौरन दाऊद को भारत के हवाले करे। ताकि उसके गुनाहों का हिसाब हो सके।

श्री हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान सरकार का ‘आतंकियों’ की यह सूची उनके गुनाहों का कबूलनामा है। दुनिया के देशों को अब इस सूची को पाकिस्तान के नापाक इरादों का सबूत मान कर, उसे आतंकवादी देश घोषित करने की कार्यवाही शुरू करनी चाहिये।