सीबीआई सुशांत सिंह के बांद्रा घर पहुंची

Newspoint24.com/newsdesk/ पुणे। केन्द्रीय जांच ब्यूरो की एक टीम शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा घर पहुंची, जहां सुशांत 14 जून को फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई जांच और विशेष जांच दल (एसआईटी) का आज दूसरा दिन है, जिसमें जांच एजेंसी के शीर्ष अधिकारी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार सीबीआई और
 

Newspoint24.com/newsdesk/

पुणे। केन्द्रीय जांच ब्यूरो की एक टीम शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा घर पहुंची, जहां सुशांत 14 जून को फ्लैट में मृत पाए गए थे।

सीबीआई जांच और विशेष जांच दल (एसआईटी) का आज दूसरा दिन है, जिसमें जांच एजेंसी के शीर्ष अधिकारी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार सीबीआई और एसआईटी की विभिन्न टीमें अलग-अलग कोणों से इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एसआईटी की टीम आज सुशांत सिंह राजपूत के बांद्र फ्लैट में पहुंची जहां 14 जून को वह मृत पाए गए थे। इसके बाद टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस थाने भी गई और बॉलीवुड अभिनेता के साथ रहने वाले उनके साथी सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत से भी पूछताछ की।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए कई टीमें जांच में लगी हुई है केन्द्रीय जांच टीमों में से एक टीम बांद्रा पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों से बात करने के लिए भी पहुंची जो 14 जून पर ड्यूटी पर थे और सुशांत के फ्लैट में गए थे। एक अन्य टीम कूपर अस्पताल पहुंची जहां तीन डॉक्टरों ने 34 वर्षीय अभिनेता केे शव का पोस्टमार्टम किया था।

इसके साथ ही सीबीआई टीम सुशांत के रसाईये नीरज को पूछताछ के लिए आईएएफ गेस्टहाउस लेकर आई जहां पहले से ही जांच एजेंसी के अधिकारी ठहरे हुए थे। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट में उसके साथ् रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की। कुछ रिपोर्टों में हालांकि कहा गया है कि पिठानी ने कथित तौर पर अभिनेता सुशांत लटके हुए शव को उतार कर बिस्तर पर रखा था।

सीबीआई और मुंबई पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम के सदस्य बांद्रा इलाके में मोंट ब्लाक अपार्टमेंट भी गए और जहां क्राइम सीन को फिर से दोहराया जाएगा।