पालघर साधु हत्याकांड में 3 पुलिस कर्मी बर्खास्त

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई । पालघर में दो साधुओं की निर्मम हत्या के मामले में कोंकण डिवीजन के आईजी ने तत्कालीन कांसा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज आनंदराव काले, एएसआई रवि सालुंखे व हेड कांस्टेबल नरेश धोडी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को सूरत जा रहे दो साधुओं को गडचिंचले गांव
 

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई । पालघर में दो साधुओं की निर्मम हत्या के मामले में कोंकण डिवीजन के आईजी ने तत्कालीन कांसा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज आनंदराव काले, एएसआई रवि सालुंखे व हेड कांस्टेबल नरेश धोडी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को सूरत जा रहे दो साधुओं को गडचिंचले गांव में गांववालों ने दो साधुओं व उनके वाहन चालक की निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीआईडी को सौंप दी थे। इस मामले में कांसा पुलिस स्टेशन के 5 पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित तथा 35 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया था। साथ ही तत्कालीन एसपी गौरव सिंह को जबरन छुट्टी पर भेज दिया गया था।

सरकारी वकील अमृत अधिकारी के अनुसार इस मामले में सीआईडी ने 165 आरोपितों को अब तक गिरफ्तार किया है। इनमें 11 नाबालिग थे, जिन्हें भिवंडी के बालसुधार गृह में रखा गया है। कांसा पुलिस स्टेशन में इस घटना को लेकर तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पूरे प्रकरण में 808 लोगों से पूछताछ की गई है और 108 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इस घटना की गहन जांच सीआईडी कर रही है।