एसिड अटैक पीड़िता पर है सोनू निगम की शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई । गायक-अभिनेता सोनू निगम ने कहा है कि उनकी शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक एसिड अटैक पीड़िता की अदम्य साहस की भावना पर आधारित है। वह इसे जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर प्रस्तुत करेंगे। ‘स्पॉटलेस’ इससे पहले सीकेएफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया और
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । गायक-अभिनेता सोनू निगम ने कहा है कि उनकी शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक एसिड अटैक पीड़िता की अदम्य साहस की भावना पर आधारित है। वह इसे जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर प्रस्तुत करेंगे। ‘स्पॉटलेस’ इससे पहले सीकेएफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया और बुद्ध इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे फिल्म महोत्सवों में दिखाई जा चुकी है।

सौरभ एम.पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनू के साथ श्वेता रोहिरा हैं।

सोनू ने कहा, “एक गहन मुद्दे के संवेदनात्मक चित्रण के चलते यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जिससे दुर्भाग्यवश हमारा देश आज भी जूझ रहा है। हम लोगों को यह महसूस कराना चाहते हैं कि एसिड अटैक का किसी के शरीर व मन पर क्या प्रभाव पड़ता है, ऐसे में इसे अंजाम देने से पहले इसे करने वाला इसके बारे में एक बार जरूर सोचे। अगर बेहतरी की दिशा में इस फिल्म से कोई भिन्नता आती है, तो हमारा मकसद पूरा हो जाएगा।”

25 जून को सोनू के यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म को जारी किया जाएगा।