संजय दत्त ने अपनी पत्नी को ‘मॉम’ कहा

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई ।अभिनेता संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन के अवसर पर इंस्टाग्राम पर साझा एक पोस्ट में उन्हें ‘मां’ कहते हुए उनके लिए शुभकामनाओं को कलमबद्ध किया। संजय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मॉम। आप में से जो नहीं जानते हैं, मैं उन्हें बता दूं कि मैं उनको मॉम
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई ।अभिनेता संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन के अवसर पर इंस्टाग्राम पर साझा एक पोस्ट में उन्हें ‘मां’ कहते हुए उनके लिए शुभकामनाओं को कलमबद्ध किया। संजय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मॉम। आप में से जो नहीं जानते हैं, मैं उन्हें बता दूं कि मैं उनको मॉम बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद।”

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह कितनी बुरी तरह से उन्हें और उनके बच्चों शाहरान और इकरा को याद कर रहे हैं। भारत में कोविड -19 लॉकडाउन से पहले मान्यता और बच्चे दुबई गए थे और वे अभी भी वही हैं।

संजय दत्त ने लिखा, “आप अद्भुत हैं और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं! काश मैं आज आपके और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन आपके लिए भी उतना ही खास है, जितनी आप मेरे लिए हो।”

इसके साथ ही उन्होंने अपनी, मान्यता की और उनके बच्चों की तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया।