करीना कपूर खान ने मेकअप आर्टिस्ट टीम के साथ शेयर की फोटोशूट की झलक

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई। करीना कपूर खान एक बार फिर इन दिनों सुर्खियों में हैं। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मंगलवार को एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मेकअप आर्टिस्ट टीम के साथ एक फोटोशूट के लिए तैयार हो रही है। तस्वीर में करीना मिरर
 

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई। करीना कपूर खान एक बार फिर इन दिनों सुर्खियों में हैं। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मंगलवार को एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मेकअप आर्टिस्ट टीम के साथ एक फोटोशूट के लिए तैयार हो रही है। तस्वीर में करीना मिरर में अपना चेहरा देख रही है। उनके मेकअप टीम के सदस्य एहतियात बरतते हुए चेहरे पर मास्क लगाए हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘एक और दिन, एक और शूटिंग… मेरे वॉरियर्स। मिसिंग यू पूनी।’ साथ ही करीना ने हैशटैग दन्यूनार्मल लगाया।

करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इससे पहले करीना कपूर खान ने एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनके बेटे तैमूर अली खान ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने ट्वॉय से एक सुंदर गणेश की मूर्ति बनाई थी। उससे पहले प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद करीना ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी शेयर की थी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना कपूर खान करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।