जाह्न्वी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना’ को मिली रिलीज की तारीख

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई | जाह्न्वी कपूर-स्टारर ‘गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल’ का प्रीमियर 12 अगस्त को डिजिटल रूप से होगा। यह जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। अभिनेत्री ने लिखा, “युद्ध में जाने वाली भारत की पहली महिला वायुसेना अधिकारी की कहानी आपके सामने पेश करने को लेकर गर्व महसूस हो
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई | जाह्न्वी कपूर-स्टारर ‘गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल’ का प्रीमियर 12 अगस्त को डिजिटल रूप से होगा। यह जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। अभिनेत्री ने लिखा, “युद्ध में जाने वाली भारत की पहली महिला वायुसेना अधिकारी की कहानी आपके सामने पेश करने को लेकर गर्व महसूस हो रहा है। एक ऐसी यात्रा जो मुझे आशा है कि आपको उसी तरह से प्रेरित करेगी, जिस तरह से इसने मुझे प्रेरित किया है। ‘गुंजनसक्सेना – द कारगिल गर्ल’ 12 अगस्त को आ रही है।”

अभिनेत्री ने फिल्म का एक पोस्टर और फोटो भी साझा किया।

allowfullscreen

‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ भारतीय वायुसेना के लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन से प्रेरित है, और जाह्न्वी ने इसमें प्रमुख भूमिका निभाई है। सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में प्रवेश किया था।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं।

वहीं अंगद ने भी फिल्म की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “गुंजन सक्सेना की प्रेरणादायक कहानी लाने को लेकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं।

भारत की पहली महिला वायुसेना अधिकारी, जो युद्ध क्षेत्र में गई थी। हम बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं और उनकी यात्रा को आपके सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हैशटैग12अगस्त को आ रहे हैं।”

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।