ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक से खूबसूरती को चार चाँद लगाए हिना खान ने

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई। स्टार प्लस के यर रिस्ता क्या कहलता है की अक्षरा ने अब अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मिडिया में धूम मचा रखी है। टेलीविजन से अपने अभिनय की शुरुआत शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई। स्टार प्लस के यर रिस्ता क्या कहलता है की अक्षरा ने अब अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मिडिया में धूम मचा रखी है। टेलीविजन से अपने अभिनय की शुरुआत शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही जाती है। हिना खान अकसर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इतना ही नहीं ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक उनके चेहरे की खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं में पोज दे रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान हिना ब्लू डेनिम और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बेल्ट टाइ की हुई है, जो नीचे तक लटक रही है और उनके लुक को डिफ्रेंट बना रही हैं।

वर्कफ्रंट पर हिना टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। उन्होंने सीरीयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाई है।

तस्वीरों को फैंस बार बार देख रहे हैं और अब तक इन्हें 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।