दिशा सालियान के परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Newspoint24.com/newsdesk सुशांत सिंह राजपूत मैने दिशा सालिय़ान ने भी उनकी मौत के एक सप्ताह पहले खुदकुशी कर ली थी और उनकी मौत का पीछे क्या कारण रहे थे इसका खुलासा नहीं हो पाया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इससे जोड़कर देखा जा रहा है और ऐसा माना जा रहा है दोनों की सुसाइड
 

Newspoint24.com/newsdesk

सुशांत सिंह राजपूत मैने दिशा सालिय़ान ने भी उनकी मौत के एक सप्ताह पहले खुदकुशी कर ली थी और उनकी मौत का पीछे क्या कारण रहे थे इसका खुलासा नहीं हो पाया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इससे जोड़कर देखा जा रहा है और ऐसा माना जा रहा है दोनों की सुसाइड के पीछे किसी तरह का कॉमन कारण होने की संभावना है। यही है कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ साथ लोगों का ये भी मानना है कि..

इस मामले की जांच होनी चाहिए और दिशा के परिवार को भी इंसाफ मिलना चाहिए। हालांकि परिवार वाले उनकी मौत के बाद कुछ अलग ही सोच रहे हैं और उन्होने इस तरह की बातों का कभी समर्थन नहीं किया है और कुछ लोगों पर केस भी दर्ज करवाया है। परिवार का मानना है कि य़े लोग दिशा सलियान की मौत के लेकर कई तरह झूठी अफवाह फैला रहे हैं जिससे उनके परिवार को चोट पहुंच रही है।

दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ मामाल दर्ज करवाया है जिसमें पुनीत वशिष्ठ, संदीप मलान और नमन शर्मा का नाम शामिल है। इन पर आरोप है कि उन्होने दिशा की मौत के बाद कई सारी अफवाहें फैलाई हैं और इनपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

दिशा के परिवार की मानें तो दिशा ने किसी कारण से खुदकुशी कर ली थी लेकिन ये लोग थे जो दिशा की मौत का कारण हमेशा से कुछ और ही बता रहे हैं और शक जाहिर कर रहे थे।

हालांकि मुंबई पुलिस का भी यही मानना है कि दिशा सालियान ने निजी कारणों के चलते सुसाइड़ कर लिया था और जो भी बातें इस मामले में सामने आ रही हैं वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।