रसभरी में दमनकारी समाज के पाखंड की झलक : स्वरा

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनकी नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ में समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाया गया है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में दमनकारी समाज के पाखंड और महिला कामुकता को लेकर डर की झलक पेश की गई है। इसमें मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनकी नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ में समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाया गया है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में दमनकारी समाज के पाखंड और महिला कामुकता को लेकर डर की झलक पेश की गई है। इसमें मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्वरा ने इसमें अंग्रेजी शिक्षिका का किरदार निभाया है, जो नंद (आयुष्मान सक्सेना) के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।

स्वरा ने कहा, “सीरीज के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ताजी हवा की सांस के रूप में आता है जिसमें बहुत ज्यादा डार्क कंटेट है। जहां एक ओर यह सभी का हल्का मनोरंजन करेगी, वहीं दूसरी ओर ओर यह समाज में कुछ बहुत महत्वपूर्ण मुद्दों को भी दशार्ती है, जिनकी हम चर्चा नहीं करते हैं।”

उन्होंने कहा, “जैसे किशोर कामुकता, दमनकारी समाज का पाखंड और महिला कामुकता को लेकर पितृसत्ता का चला आ रहा डर। लेकिन यह सब एक मजेदार तरीके से सुनाया और चित्रित किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने इसका आनंद उतना ही लिया और ले रहे होंगे, जितना मुझे इसे निभाने में आया।”

यह शो एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है।