राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर बॉलीवुड ने जताया दुख

Newspoint24.com/newsdesk/ राज्यसभा सासंद और दिग्गज राजनेता अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया है। 64 साल के अमर सिंह का पिछले 6 महीने से किडनी का इलाज चल रहा था। राजनेता के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई। अमिषा पटेल, मधुर भंडारकर व अन्य स्टार्स ने अमर सिंह के निधन पर
 

Newspoint24.com/newsdesk/

राज्यसभा सासंद और दिग्गज राजनेता अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया है। 64 साल के अमर सिंह का पिछले 6 महीने से किडनी का इलाज चल रहा था। राजनेता के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई। अमिषा पटेल, मधुर भंडारकर व अन्य स्टार्स ने अमर सिंह के निधन पर शोक जताया। बता दें अमर सिंह वो राजनेता थे जो सिर्फ राजनैतिक नहीं बल्कि मनोरंजन जगत से भी जुड़े रहे। उनका नाता बच्चन परिवार से भी रहा।

याद दिलवा दें, जब अमर सिंह का इलाज चल रहा था तो उन्होंने सिंगापुर से महानायक अमिताभ बच्चन से माफी मांगते हुए ट्वीट किया था। अमर सिंह ने कहा था, आज मेरी पिता की पुण्यतिथि है, मुझे अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया। आज मैं जब मौत और जिंदगी की लड़ाई से लड़ रहा हूं तो मैं अमित जी और उनके परिवार से माफी मांगता हूं। भगवान की कृपा बनी रहे। एक समय था जब अमर सिंह और अमिताभ बच्चन की दोस्ती के किस्से हुआ करते थे। अमिताभ बच्चन और अमर सिंह इतने अच्छे दोस्त हुआ करते थे कि महानायक के जुहू वाले घर में अमर सिंह केलिए एक कमरा तय हुआ करता था। एकसाथ दोनों गाड़ियों में घूमा करते ते। उस दौरान समाजवादी पार्टी और इस पार्टी के प्रमुख मुलायाम यादव के भी वह करीबी हुआ करथे थे। लेकिन एक समय आया कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। इसी दौरान बच्चन परिवार से भी उनकी दूरियां उपजने लगी थी।

अमर सिंह के निधन पर एक्ट्रेस अमिषा पटेल ने ट्वीट कर दुख जताया। साथ ही नेता के साथ की तस्वीर भी साझा की।

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अमर सिंह के देहांत पर जताया। उनकी आत्मा को शांति मिली, इसके लिए प्रार्थना की।

मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अमर सिंह के लिए ट्विटर पर लिखा, मुझे इस समाचार को सुन बहुत दुख हुआ। साथ ही परिवार के लिए संवेदनाएं प्रकट की।