बिहारी अभिनेता अक्षत की मुंबई में संदेहास्पद हालात में मौत

Newspoint24.com/newsdesk/ परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, मुंबई पुलिस ने नहीं किया सहयोग मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे अक्षत पटना । सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी उलझा ही हुआ है कि बिहार के एक और अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मंगलवार सुबह
 

Newspoint24.com/newsdesk/


परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, मुंबई पुलिस ने नहीं किया सहयोग

मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे अक्षत

पटना । सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी उलझा ही हुआ है कि बिहार के एक और अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मंगलवार सुबह परिजन अक्षत के शव को विमान से लेकर पटना पहुंचे और शव लेकर पैतृक गांव चले गये। अक्षत मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के बेटे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि अक्षत की हत्या की गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया।

पटना एयरपोर्ट पर परिजनों ने बताया कि अक्षत दो साल से मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रह रहे थे। उन्होंने एमबीए किया था। आने वाले फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में उन्होंने रोल किया था। उन्होंने कहा कि मामला पूरी तरह संदिग्ध है। रविवार की रात करीब 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी। इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली। इसके बाद हमलोग मुंबई गये। उन्होंने सवालिये लहजे में कहा कि 6 फीट का अक्षत मोटे तौलिये से फंदा लगाकर कैसे आत्महत्या कर सकता है। उनकी हत्या की गई है। लेकिन, मुंबई पुलिस ने हमलोगों को अक्षत की मौत के बाद की गई प्राथमिकी की कॉपी भी नहीं दी।