भारी-भरकम बिजली बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई । बिजली के बिल में असामान्य वृद्धि के चलते पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जता चुके हैं और अब इस सूची में अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। अरशद ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । बिजली के बिल में असामान्य वृद्धि के चलते पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जता चुके हैं और अब इस सूची में अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। अरशद ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि 5 जुलाई को उनके खाते में से 1,03,564 रुपये बिजली बिल के तौर पर काट लिए गए। इसके बाद उन्होंने अपनी पेटिंग्स के बारे में समाचार के एक लेख को साझा किया और लोगों से इन्हें खरीदने की अपील कीं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आप लोग कृपया मेरी पेटिंग्स खरीदें, मुझे अदानी इलेक्ट्रिक का बिल भरना है और अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहा हूं।”

बहरहाल, रविवार को अरशद ने इस बात की भी जानकारी दी कि इलेक्ट्रिसिटी कंपनी की तरफ से उनकी शिकायत पर त्वरित जवाब आया और उनकी समस्या हल हो चुकी है और इसके लिए उन्होंने कंपनी का शुक्रिया अदा किया।

अरशद से पहले तापसी पन्नू, रेणुका सहाणे, हुमा कुरैशी, निम्रत कौर, सोहा अली खान, अमायरा दस्तूर, डिनो मोरिया और काम्या पंजाबी सहित और भी कई सितारें जून के महीने में बढ़े हुए बिजली के बिल को देखकर परेशानी का सामना कर चुके हैं।