बचपन का सपना अब पूरा कर रही हैं अनन्या

Newspoint24.com/newsdesk/वार्ता/ मुंबई वार्ता। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों गिटार सीख रही हैं। अनन्या पेंटिंग के शौक को पूरा करने के साथ-साथ कुछ नई चीजें भी सीख रही हैं। अनन्या ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया कि उन्हें हमेशा से गिटार बजाने का बहुत शौक था, लेकिन काम की व्यस्तता के कारण वह गिटार सीखने में
 

Newspoint24.com/newsdesk/वार्ता/

मुंबई वार्ता। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों गिटार सीख रही हैं।

अनन्या पेंटिंग के शौक को पूरा करने के साथ-साथ कुछ नई चीजें भी सीख रही हैं। अनन्या ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया कि उन्हें हमेशा से गिटार बजाने का बहुत शौक था, लेकिन काम की व्यस्तता के कारण वह गिटार सीखने में वक्त नहीं दे पाती थी। लॉकडाउन में उन्हें भरपूर समय मिला और इसका इस्तेमाल गिटार सीखने में कर रही हैं। इस काम में वह अपनी मम्मी की भी मदद ले रही हैं।

इसके अलावा अनन्या घर बैठे ऑनलाइन बेली डांस भी सीख रही हैं। उन्होंने बताया कि सिनेमा में काम करना उनका बचपन का सपना था। यदि वह एक अभिनेता की बेटी न होतीं, फिर भी उनके दिल में सिनेमा के लिए प्यार उतना ही रहता, जितना आज है।

वह खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें घर में पापा चंकी पांडे के साथ सिनेमा का माहौल मिला और सिनेमा में उनकी शुरुआत एक व्यवस्थित तरीके से हुई।

आगामी दिनों में अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी।