गया में बर्तन कारोबारी दो भाइयों की हत्या में दो गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/ गया । एसएसपी राजीव मिश्रा के दिशा निर्देश पर गठित एसआईटी ने गया जिला के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 अगस्त को बड़े बर्तन व्यवसायी दो सगे भाइयों की हत्या और लूट के मामले में वांछित इमामगंज के कुणाल सिंह और बभंडीह गेवालगंज के बोधसागर को रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को
 

Newspoint24.com/newsdesk/


गया । एसएसपी राजीव मिश्रा के दिशा निर्देश पर गठित एसआईटी ने गया जिला के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 अगस्त को बड़े बर्तन व्यवसायी दो सगे भाइयों की हत्या और लूट के मामले में वांछित इमामगंज के कुणाल सिंह और बभंडीह गेवालगंज के बोधसागर को रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर इमामगंज के चुआबार से भोला गुप्ता को गिरफ्तार किया है जबकि बंभडीह के बर्तन व्यवसायी अमरजीत कुमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार अरापधियों की निशानदेही पर घटना में उपयोग किए गए 7.65 एमएम के दो पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, दो खोखे , मृतक का ड्राइविंग लाईसेंस और एक बाइक बरामद किया गया है। यह जानकारी शनिवार को एएसपी रवीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में दी।