राजस्थान : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/ कोटा । राजस्थान में कोटा के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस के अनुसार मृतक चतर गुर्जर (23) के भाई भरत सिंह गुर्जर ने लिखित में शिकायत दी थी कि
 

Newspoint24.com/newsdesk/


कोटा । राजस्थान में कोटा के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार हैं।


पुलिस के अनुसार मृतक चतर गुर्जर (23) के भाई भरत सिंह गुर्जर ने लिखित में शिकायत दी थी कि उसके भाई चतर का इस मामले में मुख्य आरोपी दिलीप गुर्जर की बहन के साथ प्रेम प्रसंग था और दोनों विवाह करना चाहते थे लेकिन लड़की के घरवाले उसके खिलाफ थे। इसी विवाद के चलते दिलीप अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार दोपहर उनके रंगबाड़ी स्थित आवास पर पहुंचे और चतर को घर से बाहर बुलाकर चाकू और अन्य हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।


पुलिस ने टीम बना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने कल रात विज्ञान नगर की सब्जी मंडी के पास से तीन आरोपियों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे कोटा से भागने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए आरोपियों विशाल मीणा (24), अमन वाल्मीकि (24), राजा वैष्णव (20) को आज पुलिस ने न्यायालय में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :