10 साल के बेटे की आत्महत्या के एक दिन बाद मां ने फांसी लगाई

Newspoint24.com/newsdesk/ रांची । झारखंड की राजधानी में रविवार को एक 10 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली, जिसके वियोग में उसकी मां ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, झारखंड की राजधानी के नामकोम इलाके की रहने वाली 40 वर्षीय रेखा डाडेल ने आत्महत्या कर ली। वह अपने बेटे बॉबी
 

Newspoint24.com/newsdesk/

रांची । झारखंड की राजधानी में रविवार को एक 10 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली, जिसके वियोग में उसकी मां ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

पुलिस के अनुसार, झारखंड की राजधानी के नामकोम इलाके की रहने वाली 40 वर्षीय रेखा डाडेल ने आत्महत्या कर ली। वह अपने बेटे बॉबी के आत्महत्या करने के बाद सदमे में थी।

रेखा और उनके पति शनिवार को ओडिशा के राउरकेला गए थे, जहां उनका बेटा बॉबी टिक-टॉक वीडियो देखने के बाद एक कुर्सी और मां का दुपट्टा लेकर बाथरूम में ले गया, उसकी 13 साल की बहन जिया ने कुर्सी को बाथरूम में ले जाने का कारण पूछा, तो उसने बहाना बना दिया।

बॉबी ने बाथरूम में आत्महत्या कर ली।

पुलिस बच्चे के 15 साल के भाई सनी और जिया से आत्महत्या के कारण का पूछताछ कर रही है, पुलिस ने उनसे यह भी जानने की कोशिश की कि किसी वीडियो गेम ने तो नहीं उसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया।