शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचला

शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचलाबागपत । यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर दो पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मी जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। एसपी बागपत ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों का हाल जाना और
 

शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचला
बागपत । यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर दो पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मी जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। एसपी बागपत ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों का हाल जाना और गाड़ी चालक की गिरफ्तारी के लिये सभी पुलिस थानों को निर्देश दिए हैं।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के यूपी हरियाणा बॉर्डर की निवाड़ा चेक पोस्ट पर चौकी इंचार्ज बलराम सिंह सोमवार को शराब तस्करी की सूचना पर चेकिंग कर रहे थे लेकिन बेख़ौफ़ शराब माफिया चेकपोस्ट पर रुके बगैर ही भागने लगे। दारोगा बलराम सिंह और सिपाही रोहित ने कार सवार तस्करों का मोटरसाइकिल से उनका पीछा कर रोकने की कोशश की तो उन्होंने कुचलने के इरादे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली बागपत पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जानकारी ली। एसपी भी मौके पर पहुंचे और उनकी धरपकड़ के लिए सभी थानों को अलर्ट कर सघन चेकिंग अभियान के निर्देश दे दिए। एसपी बागपत का कहना है कि दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और तस्करों की तलाश की जा रही है।