जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम ने दुबई से आए यात्री से 25 लाख का सोना पकड़ा

Newspoint24.com/newsdesk/ जयपुर । जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने रविवार को कार्रवाई करते हुए दुबई से आए एक यात्री के पास से 25 लाख रुपये का तस्करी कर लाया गया सोना पकड़ा है। यात्री अपने साथ लाए गए ट्रॉली बैग के कार्ड बोर्ड में सोने को पिघलाकर उसकी एक परत बनाकर तस्करी के लिए लाया
 

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर । जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने रविवार को कार्रवाई करते हुए दुबई से आए एक यात्री के पास से 25 लाख रुपये का तस्करी कर लाया गया सोना पकड़ा है। यात्री अपने साथ लाए गए ट्रॉली बैग के कार्ड बोर्ड में सोने को पिघलाकर उसकी एक परत बनाकर तस्करी के लिए लाया था। कस्टम विभाग की टीम ने सोने को जब्त कर पूछताछ कर रही है।

कस्टम विभाग के आयुक्त डॉक्टर सुभाष अग्रवाल ने बताया कि दुबई से स्पाइसजेट की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पर आया यात्री संदिग्ध पाए जाने पर गहनता से जांच की गई, जिसमें युवक के साथ लाए गए एक ट्रॉली बैग के कार्डबोर्ड में सोना परत के रूप में चिपका हुआ था, जब युवक से इस संबंध में पूछताछ की गई तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया, ऐसे में सोने को जब्त कर लिया गया। जब्त सोने का वजन करीब 465 ग्राम है और जिसकी कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है।