बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के रिश्तेदार की मोटरसाइकिल चोरी

Newspoint24.com/newsdesk/ पटना। राजधानी पटना में वाहन चोरों का आतंक बढ़ गया है। पिछले 24 घंटे के अंदर चोरों ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार की मोटरसाइकिल और फोटो ग्राफर की कार चोरी कर ली। पहला मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र का है जहां दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के रिश्तेदार ओम प्रकाश
 

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना।  राजधानी पटना में वाहन चोरों का आतंक बढ़ गया है। पिछले 24 घंटे के अंदर चोरों ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार की मोटरसाइकिल और फोटो ग्राफर की कार चोरी कर ली। पहला मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र का है जहां दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के रिश्तेदार ओम प्रकाश सिंह की मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। राजीव नगर में सुशांत सिंह राजपूत के घर से महज चंद कदम की दूरी पर वे  रहते हैं । मंगलवार की रात में चोरों ने उनके अपार्टमेंट के नीचे से मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। घटना में संलिप्त दोनों चोरों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस उसके आधार पर इन चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है। 

फोटोग्राफर की गाड़ी चोरी
 दूसरा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर के रोड नंबर एक का है जहां एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर की गाड़ी अहले सुबह चोर उसके घर के दरवाजे से चुरा कर ले गए। इस घटना की जानकारी दैनिक अखबार के फोटोग्राफर को उस समय हुई, जब वह  कार्यालय जाने के लिए अपने घर से बाहर निकले। 

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना में भी चोर का हुलिया सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। दैनिक अखबार के फोटोग्राफर ने इस मामले की शिकायत पटना के कंकड़बाग थाने में की है। शिकायत मिलते ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कंकड़बाग थाने की पुलिस ने चोर की खोजबीन शुरू कर दी है।