टोयोटा किर्लोस्कर का कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में उतरने का एलान

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपनी टोयोटा अर्बन क्रूजर के संग कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में अपने प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भारत में यह टोयोटा की ओर से एक अनूठी पेशकश है और नए अर्बन क्रूजर में
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपनी टोयोटा अर्बन क्रूजर के संग कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में अपने प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भारत में यह टोयोटा की ओर से एक अनूठी पेशकश है और नए अर्बन क्रूजर में एक शहरी विशेषता है जो उसे औरों से अलग बनाता है और उन लोगों के लिए है जो स्टाइल में यात्रा करना चाहते हैं।

अर्बन क्रूजर उन कद्रदान ग्राहकों को पसंद आएगी जो कॉमपैक्ट एसयूवी से ज्यादा चाहते हैं। कंपनी भारत की अपनी श्रृंखला में कॉम्पैक्ट एसयूवी की पेशकश इस बार के त्यौहारी मौसम में करेगी ताकि भारत में कॉमपैक्ट एसयूवी की बढ़ती मांग की पूर्ति की जा सके।

उसने कहा कि त्यौहारों के इस मौसम में टोयोटा अर्बन क्रूजर पेश करने की योजना बनायी गयी है। ‘ग्राहक सबसे पहले’ की अपनी शैली से टीकेएम ने हमेशा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूर्ण करने का प्रयास किया है और समय पर नए उत्पाद पेश किए हैं। टोयोटा अर्बन क्रूजर ऐसी ही एक और कोशिश है ताकि ग्राहकों की बदलती आवश्यकताओं की पूर्ति की जा सके।