एमजी ने लाँच किया ‘ड्राइवहरबैक’ रिटर्नी-शिप प्रोग्राम का दूसरा संस्करण

Newspoint24.com/newsdesk/ नईदिल्ली । महिला सशक्तीकरण के प्रति अपनी वचनबद्धता को दोहराते हुए एमजी मोटर इंडिया ने अब ‘ड्राइवहरबैक’ पहल का दूसरा संस्करण लॉन्च किया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रिटर्नी-शिप प्रोग्राम के तहत मार्केटिंग, कम्युनिकेशन, सेल्स, आफ्टर-सेल्स और प्रोडक्ट फंक्शन में एक वर्ष की इंटर्नशिप के लिए 32 महिलाओं को
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नईदिल्ली । महिला सशक्तीकरण के प्रति अपनी वचनबद्धता को दोहराते हुए एमजी मोटर इंडिया ने अब ‘ड्राइवहरबैक’ पहल का दूसरा संस्करण लॉन्च किया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रिटर्नी-शिप प्रोग्राम के तहत मार्केटिंग, कम्युनिकेशन, सेल्स, आफ्टर-सेल्स और प्रोडक्ट फंक्शन में एक वर्ष की इंटर्नशिप के लिए 32 महिलाओं को शामिल किया जाएगा। कंपनी ने पिछले वर्ष इस पहल की शुरूआत की थी।

उसने कहा कि इसके तहत अनुभवी और योग्य महिलाओं को गरिमा के साथ अपना करियर फिर शुरू करने में सक्षम बनाता है। चुनी गई महिलाओं को कॉर्पोरेट परिवेश में प्रवेश के लिए व्यक्ति गत कोचिंग और असाइन किए गए इंटरनल मेंटर्स दिए जाते हैं। कंपनी सभी उम्मीदवारों को नेटवर्किंग और व्यावसायिक विकास के अवसर भी प्रदान करता है।