गार्मिन ने इंडोर साइक्लिंग ट्रेनर्स के लिए लाॅन्च की टैकएक्स रेंज

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली। साइक्लिंग प्रेमियों के उत्साह को बढ़ाते हुए गार्मिन इंडिया ने इन्डोर साइक्लिंग ट्रेनर्स और रोलर्स की टैकएक्स स्मार्ट रेंज लाॅन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नयी रेंज में फ्लक्स 2 स्मार्ट, फ्लक्स एस स्मार्ट, अंतेयर्स और गैलेक्सिया रोलर ट्रेनर्स शामिल हैं। नए लाॅन्च
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली। साइक्लिंग प्रेमियों के उत्साह को बढ़ाते हुए गार्मिन इंडिया ने इन्डोर साइक्लिंग ट्रेनर्स और रोलर्स की टैकएक्स स्मार्ट रेंज लाॅन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नयी रेंज में फ्लक्स 2 स्मार्ट, फ्लक्स एस स्मार्ट, अंतेयर्स और गैलेक्सिया रोलर ट्रेनर्स शामिल हैं।

नए लाॅन्च किए गए ये ट्रेनर्स अपनी तरह का अनूठा इंडोर साइक्लिंग अनुभव प्रदान करेंगे और साइकल प्रेमियों को इंडोर प्रशिक्षण का बेहतरीन अनुभव देंगे।
इंडोर साइक्लिंग ट्रेनर्स आपको राईड का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हुए आपके परफोर्मेन्स को ट्रैक करने में मदद करेंगे। ये स्मार्ट बाईक ट्रेनरों में वो सब कुछ है जो अपने आधुनिक फीचरों के साथ बेहतरीन इंडोर ट्रेनिंग का अनुभव प्रदान करते हैं।