बजाज फिनसर्व ने की हेल्थ-टेक वेंचर की शुरुआत

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली । वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी बजाज फिनसर्व लिमिटेड ने आज अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज फिनसर्व हेल्थ लिमिटेड के लॉन्च की घोषणा की। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पहले से ज्यादा स्मार्ट, कनेक्टेड तथा संपूर्ण देखभाल हेतु विभिन्न योजनाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं के
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी बजाज फिनसर्व लिमिटेड ने आज अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज फिनसर्व हेल्थ लिमिटेड के लॉन्च की घोषणा की।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पहले से ज्यादा स्मार्ट, कनेक्टेड तथा संपूर्ण देखभाल हेतु विभिन्न योजनाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य परिणामों को बेहतर बनाने के उद्देश्य से इस हेल्थ-टेक सॉल्यूशन बिजनेस की शुरुआत की गई है।

इस नए वेंचर के साथ अब बीमा प्रदाता कंपनी ने हेल्थ केयर इकोसिस्टम के क्षेत्र में अपने कदम बढ़ाए हैं, जिसका उद्देश्य हेल्थ सेगमेंट में बड़े पैमाने पर बदलाव लाना तथा उपभोक्ताओं के लिए स्वास्थ्य सेवाओं से संबंधित अनुभव को सुविधाजनक बनाना है, जिसमें इस क्षेत्र के सभी घटकों को शामिल किया जाएगा।
बजाज फिनसर्व हेल्थ के नाम से शुरू किए गए इस नए उपक्रम ने अपनी मुख्य पेशकश आरोग्य केयर को बाजार में उतारा है, जिसके जरिए इस उद्योग जगत में पहली बार पर्सनलाइज़्ड, प्रिवेंटिव और प्रीपेड हेल्थकेयर पैकेज की पेशकश की गई है।