उन्नाव : लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर दो ट्रक आपस में भिड़े ,  दो जिंदा जले

 
उन्नाव में लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में दो ट्रक आपस में भिड़ गए। भिड़ंत होने से ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सवार दो जिंदा जल गया, वहीं दूसरे ट्रक के अंदर एक फंसा हुए है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
  

उन्नाव। लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में दो ट्रक आपस में भिड़ गए। भिड़ंत होने से ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सवार दो जिंदा जल गया, वहीं दूसरे ट्रक के अंदर एक फंसा हुए है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया है।

अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली के पास सुबह 6:30 बजे लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक रुक गया। तभी पीछे से आ रहा दूसरा ट्रक टकरा गया। टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई।

एक ट्रक में लकड़ी लदे होने के चलते आग और तेज हो गई। वहीं एक ट्रक में सवार एक युवक जिंदा जल गया है। दूसरे ट्रक में दो लाग फंस गए। जिसमें से एक की मौत हो गई। मौके पर पर पहुंची अजगैन थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें :  अलीगढ़: उछलकर यात्री की गर्दन में घुसी ट्रैक पर पड़ी लोहे की रॉड, देखिए कैसे खिड़की से ट्रेन में दाखिल हुई मौत