झांसी : सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की 

 

राजीव शाक्य मूल रुप से इटावा के रहने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते गुरुवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। घटना के दौरान घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें साथ में थीं।

गुरुवार देर रात उसकी दोनों बहनों ने खाना खाया था। जबकि कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया था। वह फोन पर किसी से बात कर रहा था।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे ने आत्महत्या कर ली है। उनके 18 वर्षीय बेटे कौस्तुभ ने शुक्रवार की सुबह रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। हालांकि आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। कौस्तुभ ने रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदने के पहले जमीन पर सॉरी लिखा था। सीपरी बाजार पुलिस ने बताया कि सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। 

छोटी बहनों के साथ घर पर अकेला था किशोर
राजीव शाक्य मूल रुप से इटावा के रहने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते गुरुवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। घटना के दौरान घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें साथ में थीं। गुरुवार देर रात उसकी दोनों बहनों ने खाना खाया था। जबकि कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया था। वह फोन पर किसी से बात कर रहा था। बताया जा रहा है कि पहले वह रायल सिटी की पांचवी मंजिल पर काफी देर तक बात करता रहा। रेलिंग के पास जमीन में उसने धूल पर सॉरी लिखा है। इसके बाद वह बात करते-करते आठवीं मंजिल पर पहुंच गया। 

सुसाइड की वजह नहीं आई सामने
रेलिंग पर मोबाइल रख वह आठवीं मंजिल से नीचे कूद गया। गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने आकर देखा तो वहां पर खून से लथपथ किशोर को वहां पड़ा देखा। इस घटना के बाद गार्डों ने एंबुलेंस बुलाई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जब तर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, इससे पहले उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। इस दौरान उसके पिता दिल्ली से वापस आ रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल ने बताया कि सुसाइड की वजह अभी नहीं मालूम हुई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :   पश्चिमी यूपी में लंपी वायरल का प्रकोप : पशुपालन विभाग ने बनाया मास्टर प्लान, योगी सरकार से मिली अनुमति