सौरव गांगुली ने जताई उम्मीद : टी20 वर्ल्ड  कप  में BCCI सुलझा लेगा टीम इंडिया की भोजन की समस्या

 

पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में मिली जीत के बाद टीम इंडिया सिडनी दूसरा मैच खेलने गई है । उसे वहां नीदरलैंड के खिलाफ अपने दूसरे सुपर-12 मैच में खेलना है । यह मैच 27 अक्तूबर को खेला जाएगा ।

मुकाबले से पहले टीम इंडिया सिडनी में टूर्नामेंट के आयोजकों से नाराज हो गई है । दरअसल, टीम इंडिया के कुछ सदस्यों द्वारा सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद टी20 वर्ल्ड  कप आयोजकों द्वारा परोसा गया भोजन करने से इनकार कर दिया था ।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

  • पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में मिली जीत के बाद टीम इंडिया दूसरा मैच खेलेगी नीदरलैंड के खिलाफ
  • अपने दूसरे सुपर-12 मैच सिडनी में खेलना है
  • मुकाबले से पहले टीम इंडिया सिडनी में टूर्नामेंट के आयोजकों से नाराज हो गई है

 

कोलकाता । पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में मिली जीत के बाद टीम इंडिया सिडनी दूसरा मैच खेलने गई है । उसे वहां नीदरलैंड के खिलाफ अपने दूसरे सुपर-12 मैच में खेलना है । यह मैच 27 अक्तूबर को खेला जाएगा । मुकाबले से पहले टीम इंडिया सिडनी में टूर्नामेंट के आयोजकों से नाराज हो गई है । दरअसल, टीम इंडिया के कुछ सदस्यों द्वारा सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद टी20 वर्ल्ड  कप आयोजकों द्वारा परोसा गया भोजन करने से इनकार कर दिया था ।

बता दें भारतीय खिलाड़ियों को मंगलवार को अभ्यास सत्र के बाद ठंडे सैंडविच और फलाफेल परोसे गए थे, जिन्हें खाने से कुछ ने इनकार कर दिया । उन्होंने होटल में लौटकर भोजन करना बेहतर समझा । बता दें कि टीम इंडिया का अगला मुकाबला गुरुवार को नीदरलैंड से है ।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को इस मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया । गांगुली ने यहां कलकत्ता खेल पत्रकार क्लब पर पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”मुझे यकीन है कि बीसीसीआई इसका हल निकाल लेगा ।”

राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं और अन्य खिलाड़ियों को किया सम्मानित
गांगुली ने यहां राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं सौरव घोषाल और अचिंता शेउली सेत बंगाल के अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित किया । गांगुली ने कहा, ‘‘यह पुरस्कार खिलाड़ियों की साल भर की मेहनत का नतीजा है । मुझे याद है कि जब मैं युवा था तब सीएसजेसी सालाना पुरस्कारों का इंतजार करता था ।’’ गांगुली ने प्रदेश का खेल मंत्री बनने के बाद क्रिकेट में शानदार वापसी करने वाले मनोज तिवारी को भी सम्मानित किया ।


टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा खाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया सिडनी में अभ्यास के बाद दिए जाने वाले खाने से खुश नहीं थी । भारतीय खिलाड़ियों को उनके अभ्यास सत्र के बाद गर्म भोजन नहीं दिया गया । खाने के मेन्यू में सैंडविच भी शामिल था । टीम इंडिया को जो खाना दिया गया वह अच्छा नहीं था । उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया । उन्होंने आईसीसी को भी बताया कि सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद दिया गया खाना ठंडा था और अच्छा नहीं था ।

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर:2010 की चैंपियन इंग्लैंड को आयरलैंड ने 5 रन से हराया